बीजेपी विधायक के साथ मारपीट ममले में योगी सरकार हुई सख्त SO सस्पेंड ASP को हटाया

अलीगढ़ में बीजेपी विधायक के साथ थाने में हुई मारपीट को लेकर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार एक्शन में आ गई। इस मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सख्त कार्रवाई के आदेश दिए हैं। इस मामले में संबंधित थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया गया है। ASP वंहा से हटाया गया है। किया जा रहा है।

सूत्रों के मुताविक इस घटना से मुख्यमंत्री योगी काफी नाराज हैं। उन्होंने इस मामले में गोंडा थाना के एसओ अनुज कुमार को सस्पेंड किया गया है। साथ ही ASP ग्रामीण अतुल शर्मा का तबादला कर दिया है।

इसकी जानकारी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद ट्वीट कर दी उन्होंने ट्वीट कर लिखा जनपद अलीगढ़ में माननीय विधायक के साथ हुई घटना के संबंध में डीजी उत्तर प्रदेश को प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए हैं। संबंधित थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया गया है। ASP (ग्रामीण) का स्थानांतरण किया जा रहा है। IG अलीगढ़ को इस संबंध में कल तक आख्या उपलब्ध कराने के निर्देश दिए गए हैं।

पुलिस महानिदेशक द्वारा आईजी अलीगढ़ को इस प्रकरण के सम्बन्ध में कल तक अपनी विस्तृत आख्या उपलब्ध कराने के भी निर्देश दिए गए हैं।

बता दें कि अलीगढ़ के गोंडा थाने में इगलास से बीजेपी विधायक राजकुमार सहयोगी किसी मामले को लेकर गए थे। तभी उनके और थाना प्रभारी के बीच बहस हो गई जिसके बाद मारपीट हो गई थी। बीजेपी विधायक ने पुलिसकर्मियों पर मारपीट का आरोप लगाया जबकि एसओ का कहना है कि विधायक ने ही सबसे पहले हाथ उठाया था।

इगलास से BJP MLA राजकुमार सहयोगी के साथ कथित तौर पर थानाध्यक्ष द्वारा मारपीट के मामले पर SP ग्रामीण अतुल शर्मा ने कहा, “MLA अपने किसी कार्यकर्ता के खिलाफ मुकदमे के चलते थाने में आए थे। उनकी थानाध्यक्ष के साथ कहासुनी हुई। मामले की जांच जारी है।”