बीजेपी विधायक टी राजा सिंह गिरफ्तार

भारतीय जनता पार्टी ने अपने विधायक टी राजा सिंह को पैग़ंबर मोहम्मद पर कथित विवादित बयान को लेकर निलंबित कर दिया है। इसके साथ ही उन्हें कारण बताओ नोटिस भी जारी किया गया है। तेलांगना पुलिस ने टी राजा सिंह को गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट ने उन्हें 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। टी राजा के ख़िलाफ़ आईपीसी की धार 295(ए), 153 (ए) सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

बतादें कि बीजेपी के तेलंगाना के विधायक राजा सिंह ने पैग़म्बर-ए-इस्लाम के खिलाफ विवादित दिया था। जिसको लेकर भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें पार्टी से निकाल दिया है। इसके साथ ही तेलांगना पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ कथित अपमानजनक टिप्पणियों के संबंध में निलंबित तेलंगाना भाजपा विधायक राजा सिंह को पुलिस द्वारा हैदराबाद के नामपल्ली कोर्ट में पेश किया गया। जंहा पर कोर्ट ने उन्हें 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

बीएसपी नेता मायावती ने बीजेपी विधायक राजा सिंह के द्वारा दिए गए विवादित बयान पर भारतीय जनता पार्टी को घेरा। मायावती ने बीजेपी विधायक राजा सिंह के बयान को शर्मनाक बताया. उन्होंने कहा कि बीजेपी विधायक राजा सिंह का बयान उत्तेजनात्मक, अति-शर्मनाक व घोर निन्दनीय है। उन्होंने कहा कि ऐसे बयानों से देश की छवि खराब होती है।

 मायावती ने बीजेपी विधायक राजा सिंह के बयान को शर्मनाक बताया . बीएसपी नेता मायावती ने ट्वीट कर कहा कि “अभी भाजपा से निलम्बित नुपूर शर्मा द्वारा पैग़म्बर-ए-इस्लाम के विरुद्ध विवादित टिप्पणी पर देश भर में गर्माया माहौल पूरी तरह से ठण्डा भी नहीं हो पाया है कि बीजेपी के अन्य नेता तेलंगाना के विधायक राजा सिंह ने उसी प्रकार का उत्तेजनात्मक कार्य किया है जो अति-शर्मनाक व घोर निन्दनीय।”

मायावती ने ट्वीट कर कहा कि “हालाँकि तेलंगाना सरकार ने बीजेपी विधायक को आज हैदराबाद में गिरफ्तार कर लिया है, किन्तु क्या यह बीजेपी नेतृत्व की जिम्मेदारी नहीं बनती है कि वह अपने लोगों को संयमित व नियंत्रित रखकर देश में अमन-शान्ति कायम रखने के साथ-साथ विदेशों में भारत की छवि को भी आघात लगने से बचाए।”

खबरों के लिए राष्ट्रकुण्डलिनी न्यूज पर जाये और राष्ट्रकुण्डलिनी न्यूज के ट्विटर हैंडल को भी फॉलो करें।