मनीष सिसोदिया के घर CBI की छापेमारी केजरीवाल बोले कुछ नहीं मिलेगा

दिल्ली में नई आबकारी नीति मामले में CBI ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया समेत 7 राज्यों में 21 जगहों पर तलाशी छापे मारी की है। इस मामले को लेकर दिल्ली में राजनीति गर्म हो गई है। आबकारी नीति मामले में CBI द्वारा की जा रही छापेमारी पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्र सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि पिछले 7 साल में मनीष सिसोदिया पर कितने छापे पड़े मगर कुछ नहीं मिला।

मनीष सिसोदिया के घर CBI की छापेमारी केजरीवाल बोले कुछ नहीं मिलेगा

मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि दुनिया के सबसे शक्तिशाली देश के सबसे बड़े अखबार न्यू यॉर्क टाइम्स के फ्रंट पेज पर दिल्ली के शिक्षा मॉडल पर खबर छपी है… पिछले 7 साल में मनीष सिसोदिया पर कितने छापे पड़े मगर कुछ नहीं मिला। अड़चने आएंगी लेकिन काम नहीं रुकेगा। हम सबको देश को आगे ले जाना है।

मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि ब्रह्मांड की शक्तियां हमारे साथ हैं! परसो ही हमने एलान किया था कि 130 Cr भारतीयों को मिलकर भारत को No 1 बनाना है, और कल NYT में ये ख़बर छप गई। सपना साकार होने की शुरुवात है—समय लगेगा, मेहनत लगेगी, करेंगे। इन पार्टियों और नेताओं के भरोसे नहीं छोड़ सकते।

मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि मैं आज एक मिस्ड कॉल नंबर 9510001000 जारी कर रहा हूं। जो लोग इस मिशन से जुड़ना चाहते हैं, जो लोग भारत को दुनिया का नंबर एक देश और भारत को सबसे शक्तिशाली देश बनना देखना चाहते हैं वे इस मिशन में शामिल हों। उन्होंने कहा कि America ही नहीं, हर बड़े देश की ख़बरों में भारत की कामयाबियां होंगी। मुश्किलें आएंगी, अड़चनें आएंगी, लेकिन अब भारत रुकेगा नहीं, इन पार्टियों और नेताओं के सामने झुकेगा नहीं”

मनीष सिसोदिया ने अपने घर पर हो रही CBI की छापेमारी को लेकर ट्वीट कर कहा कि सीबीआई आई है. उनका स्वागत है. हम कट्टर ईमानदार हैं . लाखों बच्चों का भविष्य बना रहे हैं. बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे देश में जो अच्छा काम करता है उसे इसी तरह परेशान किया जाता है. इसीलिए हमारा देश अभी तक नम्बर-1 नहीं बन पाया।”

मनीष सिसोदिया ने कहा कि हम सीबीआई का स्वागत करते हैं. जाँच में पूरा सहयोग देंगे ताकि सच जल्द सामने आ सके. अभी तक मुझ पर कई केस किए लेकिन कुछ नहीं निकला. इसमें भी कुछ नहीं निकलेगा. देश में अच्छी शिक्षा के लिए मेरा काम रोका नहीं जा सकता. ये लोग दिल्ली की शिक्षा और स्वास्थ्य के शानदार काम से परेशान हैं. इसीलिए दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री और शिक्षा मंत्री को पकड़ा है ताकि शिक्षा स्वास्थ्य के अच्छे काम रोके जा सकें. हम दोनों के ऊपर झूँठे आरोप हैं. कोर्ट में सच सामने आ जाएगा.

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास के बाहर इस छापेमारी को लेकर आम आदमी पार्टी के विधायकों और कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया जिसके बाद उन्हें पुलिस ने हिरासत में लिया।

 

खबरों के लिए राष्ट्रकुण्डलिनी न्यूज पर जाये और राष्ट्रकुण्डलिनी न्यूज के ट्विटर हैंडल को भी फॉलो करें।