सफेदाबाद में दबंगो ने चौकीदार को जिन्दा जलाया

बाराबंकी के सफेदाबाद में कल यानी मंगलवार को एक भयानक घटना सामने आयी जंहा गुलमोहर रेजीडेंसी में दबंगों ने एक चौकीदार को जिन्दा जला दिया। उस दौरान उस चौकीदार की पत्नी भी उसके साथ थी उसे भी जला दिया। घटना के सामने आने पर चौकीदार और उसकी पत्नी को लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया। जंहा पर इलाज के दौरान चौकीदार की मौत हो गई। जबकि उसकी पत्नी अभी भी मौत से लड़ रही है। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू की है।

सफेदाबाद में दबंगो ने चौकीदार को जिन्दा जलाया . बतादें कि यह मामला बाराबंकी के सफेदाबाद क्षेत्र का है जंहा गुलमोहर रेजीडेंसी की सुरक्षा में लगे चौकीदार शेषनाथ शुक्ल व उनकी पत्नी शिव देवी को अज्ञात दबंगो ने जिन्दा जला दिया। आज चौकीदार शेषनाथ शुक्ल की इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि उनकी पत्नी अभी भी अपनी मौत से लड़ रही हैं। मृत चौकीदार थाना रामसनेही घाट के अन्तर्गत ग्राम चौरी अलादासपुर का रहने वाला है। मृत चौकीदार शेषनाथ शुक्ल का आज उनके गांव चौरी में अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान वंहा पर पुलिस प्रशासन भी मौजूद रहा। इस घटना को लेकर मृतक के गांव में काफी आक्रोश व्याप्त है।

घटना के बाद एसडीएम ने पीड़ित चौकीदार का बयान दर्ज किया था। और मृतक के भाई बृजेश के तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है। सीओ सिटी नवीन सिंह व शहर कोतवाल संजय मौर्य ने घटना स्थल पर पहुंचकर जांच की है। इसके साथ ही पुलिस ने इस मामले में कई लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ करना शुरू किया है। इसके अलावां पुलिस सर्विलांस की मदद से घटना के वक्त वहां पर मौजूद कुछ लोगों के मोबाइल नंबरों की भी जाँच कर रहे हैं। पुलिस द्वारा जल्द ही घटना का खुलासा करने की बात कही जा रही है।

 

खबरों के लिए राष्ट्रकुण्डलिनी न्यूज पर जाये और राष्ट्रकुण्डलिनी न्यूज के ट्विटर हैंडल को भी फॉलो करें।