आगरा में 34 यात्रियों से भरी बस को बदमाशों ने किया हाईजैक यात्री सुरक्षित मिले बस की तलाश जारी

उत्तर प्रदेश के आगरा में 34 यात्रियों से भरी बस को बदमाशों ने हाईजैक कर लिया है। जिसकी पुलिस तलाश करने में लगाई है। लगातार छापामारी जारी है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने बस के ड्राइवर और कंडक्टर को बंधक बना कर बस को हाईजैक किया है। अभी तक बस के बारे में कोई सुराग नहीं मिला है।

मिली जानकरी के मुताविक यह घटना मलपुरा थाना क्षेत्र के दक्षिणी बाईपास की है। जंहा रात में बदमाशों ने बस को रोककर उसके ड्राइवर और कंडक्टर को बंधक बना कर बस को यात्रियों के साथ लेकर फरार हो गए। अभी तक पुलिस बस के बारे में जानकारी जुटाने में नाकाम रही है। लेकिन पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। जल्द ही पुलिस बदमाशों को पकड़ने में कामयाब होगी।

आगे जाकर उन्होंने ड्राइवर और कंडक्टर और सभी यात्रियों को हाइवे पर उतार दिया जिसके बाद ड्राइवर ने फोन कर पुलिस को यह जानकारी दी। यात्रियों को दूसरे बस से उनके गंतव्य स्थान पर पहुंचाया जा रहा है।

एसएसपी बबलू कुमार ने कहा कि अभी तक की बातचीत में पता चला है ग्वालियर के ट्रेवल्स कंपनी काफी कर्ज में थी और किश्तें नहीं दी जा रही थी। “बस को फ़ायनेंस कंपनी के कुछ लोग ले गए हैं. बस के ड्राईवर और कंडक्टर को उतार कर गाड़ी ले ली गई थी. बस की तलाश जारी है.” पुलिस टीम लगा दी है।

इस घटना के बाद समाजवादी पार्टी ने सरकार पर हमला बोला है। पार्टी की ओर से कहा गया है कि आगरा में 34 यात्रियों से भरी बस का हाईजैक होना अत्यंत दुखद एवं दहला देने वाली घटना है। यूपी में कानून व्यवस्था की इतनी विकट स्थिति है कि बड़ी से बड़ी वारदात कहीं भी अंजाम दी जा रही है।सभी यात्रियों की सलामती की प्रार्थना! एक्शन में आए सरकार, सुनिश्चित हो सभी की सकुशल वापसी।